भाषा बदलें
Call_us
Valacyclovir 500 mg

वैलेसीक्लोविर 500 मिलीग्राम

उत्पाद विवरण:

X

वैलेसीक्लोविर 500 मिलीग्राम मूल्य और मात्रा

  • 100
  • बॉक्स/बॉक्स

वैलेसीक्लोविर 500 मिलीग्राम व्यापार सूचना

  • मुंद्रा और मुंबई
  • कैश एडवांस (CA) कैश इन एडवांस (CID)
  • 100 बॉक्स प्रति दिन
  • 3-30 दिन
  • Yes
  • नमूना लागत, शिपिंग और करों का भुगतान खरीदार द्वारा किया जाना है
  • बॉक्स और कार्टन
  • पूर्वी यूरोप मिडल ईस्ट पश्चिमी यूरोप अफ्रीका मध्य अमेरिका दक्षिण अमेरिका एशिया उत्तरी अमेरिका ऑस्ट्रेलिया
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

वैलेसीक्लोविर का उपयोग कुछ प्रकार के वायरस के कारण होने वाले संक्रमण के इलाज के लिए किया जाता है। बच्चों में, इसका उपयोग मुंह के आसपास के ठंडे घावों (दाद सिंप्लेक्स के कारण) और चिकनपॉक्स (वेरीसेला ज़ोस्टर के कारण) के इलाज के लिए किया जाता है। वयस्कों में, इसका उपयोग दाद (दाद दाद के कारण) और मुंह के आसपास ठंडे घावों के इलाज के लिए किया जाता है।

वैलेसीक्लोविर का उपयोग जननांग दाद के प्रकोप के इलाज के लिए भी किया जाता है। बार-बार प्रकोप वाले लोगों में, इस दवा का उपयोग भविष्य के एपिसोड की संख्या को कम करने के लिए किया जाता है।

वैलेसीक्लोविर एक एंटीवायरल दवा है। यह कुछ वायरस के विकास को रोकता है। हालाँकि, यह इन संक्रमणों का इलाज नहीं है। इन संक्रमणों का कारण बनने वाले वायरस प्रकोप के बीच भी शरीर में जीवित रहते हैं। वैलेसीक्लोविर इन प्रकोपों की गंभीरता और लंबाई को कम करता है। यह घावों को तेजी से ठीक करने में मदद करता है, नए घावों को बनने से रोकता है, और दर्द/खुजली को कम करता है। यह दवा यह कम करने में भी मदद कर सकती है कि घाव ठीक होने के बाद कितने समय तक दर्द रहता है।

वैलेसीक्लोविर का उपयोग कैसे करें

वैलेसीक्लोविर लेना शुरू करने से पहले और हर बार रिफिल लेने से पहले यदि आपके फार्मासिस्ट से उपलब्ध हो तो रोगी सूचना पत्रक पढ़ें। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से पूछें।

अपने डॉक्टर के निर्देशानुसार, भोजन के साथ या भोजन के बिना मुंह से वैलेसीक्लोविर लें। साइड इफेक्ट की संभावना को कम करने के लिए इस दवा को लेते समय खूब सारे तरल पदार्थ पिएं।

उपचार की खुराक और अवधि आपके संक्रमण के प्रकार, चिकित्सा स्थिति और उपचार के प्रति प्रतिक्रिया पर आधारित होती है। बच्चों में चिकनपॉक्स के इलाज के लिए खुराक भी वजन पर आधारित होती है।

यह दवा तब सबसे अच्छा काम करती है जब इसे आपके डॉक्टर के निर्देशानुसार प्रकोप के पहले संकेत पर शुरू किया जाता है। यदि आप उपचार में देरी करते हैं तो यह उतना अच्छा काम नहीं कर सकता है। दाद या चिकनपॉक्स के लिए, पहले लक्षण पर या दाने दिखाई देने के बाद जितनी जल्दी हो सके वैलेसीक्लोविर लेना शुरू करें। सर्दी-जुकाम या जननांग दाद के लिए, पहले संकेत पर या जैसे ही आपको झुनझुनी, खुजली या जलन महसूस हो, इस दवा को लेना शुरू कर दें।

वैलेसीक्लोविर तब सबसे अच्छा काम करता है जब आपके शरीर में दवा की मात्रा स्थिर स्तर पर रखी जाती है। इसलिए, इस दवा को समान अंतराल पर लें। आपको याद रखने में मदद के लिए इसे हर दिन एक ही समय पर लें।

पूरी निर्धारित मात्रा समाप्त होने तक इस दवा को लेना जारी रखें। अपने डॉक्टर की अनुमति के बिना अपनी खुराक न बदलें, कोई भी खुराक न छोड़ें, या इस दवा को जल्दी बंद न करें।

अपने चिकित्सक को बताएं यदि आपकी स्थिति वैसे ही बनी रहती है या बदतर हो जाती है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Antiviral Drugs अन्य उत्पाद



trade india member
SCHWITZ BIOTECH सर्वाधिकार सुरक्षित.(उपयोग की शर्तें)
इन्फोकॉम नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड . द्वारा विकसित एवं प्रबंधित